सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Modi government is raising inflation to buy MLA: Arvind Kejriwal
Written By
Last Updated : सोमवार, 29 अगस्त 2022 (13:14 IST)

गरीबों की हाय लगेगी... MLA खरीदने के लिए महंगाई बढ़ा रही है मोदी सरकार

गरीबों की हाय लगेगी... MLA खरीदने के लिए महंगाई बढ़ा रही है मोदी सरकार - Modi government is raising inflation to buy MLA: Arvind Kejriwal
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सोमवार को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई बढ़ाकर विधायक खरीद रही है मोदी सरकार। इन्हें गरीबों की हाय लगेगी। गरीब बच्चों का दूध और रोटी को महंगा कर ये लोग अपने अरबपति दोस्तों को उपकृत कर रहे हैं। 
 
दिल्ली विधानसभा में विश्वासमत से पहले केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार यदि अपने अरबति दोस्तों को फायदा पहुंचाना बंद कर दे और राज्य सरकारों को गिराने के लिए एमएलए खरीदना बंद कर दे तो देश से महंगाई खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। 
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अपने अरब‍पति दोस्तों के 10 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए। दूसरी ओर, हमारे विधायक 20-20 करोड़ रुपए में खरीदने की कोशिश की गई। विधायकों की खरीद-फरोख्त कर कई राज्यों में ये सरकारें गिरा भी चुके हैं। दिल्ली सरकार गिराने की साजिश की गई, अब झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है। 
 
दिल्ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि पहले ये लोग शराब घोटाला लेकर आए थे, कुछ नहीं मिला तो इन्होंने शराब पर बात करना बंद कर दिया है। अब शिक्षा घोटाला लेकर आए हैं। 
ये भी पढ़ें
'बीमार' कांग्रेस 'कंपाउंडर' से दवा ले रही है : आजाद