1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Migrant Labour From Bihar Shot Dead in Kashmir's Budgam In Another Targeted Killing
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 2 जून 2022 (22:51 IST)

आतंकियों ने बडगाम में 2 मजदूरों को गोली मारी, 1 की मौत, सुबह बैंक मैनेजर की कर दी हत्या

श्रीनगर। कश्मीर में टारगेट किलिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुबह आतंकियों ने  कश्मीर के कुलगाम जिले में एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद बडगाम जिले में गुरुवार शाम आतंकियों के एक और हमले में दो गैर-स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं। खबरों के मुताबिक ये मजदूरी करने आए थे। 
 
यह घटना जिले में मग्रय्पोरा नामक जगह की है। उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में ले जाया गया है। अधिकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों की गोलीबारी के शिकार दो श्रमिकों में से एक बिहार के दिलखुश कुमार (17) की इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर कश्मीर घाटी में हालातों पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बैठक बुलाई जिसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार(एनएसए) अजीत डोभाल सहित शीर्ष अधिकारियों ने हिस्सा लिया। 
 
इसमें केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा हालात पर चर्चा की गई जहां पर मई से ही लगातार टारगेट किलिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। यह बैठक शुक्रवार को शाह द्वारा जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति पर बुलाई गई हाईलेवल मीटिंग से एक दिन पहले हुई है। 
 
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि डोभाल और खुफिया एजेंसी रॉ (रिसर्च ऐंड एनालिसिस विंग) के प्रमुख सामंत गोयल ने दोपहर बाद करीब एक घंटे तक अमित शाह के साथ उनके नार्थ ब्लॉक कार्यालय में बातचीत की।
ये भी पढ़ें
होटल और रेस्टोरेंट में सर्विस चार्ज पर सख्त हुई सरकार, उपभोक्ता विभाग ने स्टेकहोल्डर्स के साथ की अहम बैठक