Maharashtra Political Crisis : शिवसैनिकों के लिए शिंदे का ट्‍वीट- MVA के खेल को समझो, यह लड़ाई आपके लिए

Last Updated: रविवार, 26 जून 2022 (00:40 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। News: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसैनिकों ने बागी विधायकों के ऑफिसों में तोड़फोड़ की। इस बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने शिवसैनिकों को लेकर ट्‍वीट किया। उन्होंने शनिवार देर शाम कहा कि शिवसेना कार्यकर्ताओं को समझना चाहिए कि वे पार्टी को महाविकास आघाड़ी (MVA) के चंगुल से बाहर निकालने के लिए संघर्ष रहे हैं।
ALSO READ:

Maharashtra Political Crisis : वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई मुलाकात! सरकार बनाने की कवायद
शिंदे ने यह अपील पार्टी अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा उनके नेतृत्व वाले बागी विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने, उनके बैनरों को हटाने, कुछ जगहों पर पथराव करने और पुणे में एक विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद की है।
शिंदे ने ट्वीट कर कहा कि मेरे प्रिय शिवसेना के कार्यकर्ताओं, की साजिश को समझने की कोशिश करें। मैं शिवसेना और शिवसेना कार्यकर्ताओं को एमवीए के चंगुल से बाहर निकालने के लिए लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस लड़ाई को शिवसेना कार्यकर्ताओं के हित में समर्पित करता हूं। मैं शिवसेना और शिवसैनिकों को एमवीए के अजगर के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। यह लड़ाई आपके लिए ही है।
इधर खबरें हैं कि गुवाहाटी के होटल में रह रहे शिवसेना के बागी विधायकों के लिए होटल के कमरों की बुकिंग 30 जून तक बढ़ा दी गई है। कथित तौर पर शुक्रवार रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई मुलाकात के बाद बागी विधायकों के कमरों की बुकिंग को बढ़ा दिया गया है।
मुंबई में धारा 144 : महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच पुलिस ने शनिवार को शिवसेना के बागी विधायकों पर हमले को विफल करने के लिए मुंबई और पड़ोसी ठाणे जिले में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी है। शिवसैनिकों ने पुणे और मुंबई में बागी विधायकों के कार्यालय में तोड़फोड़ की और फोस्टरों को फाड़ दिया। पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्क कर दिया है और कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है।



और भी पढ़ें :