मंदसौर की घटना पर लालू ने कहा- यही हैं अच्छे दिन

पटना| पुनः संशोधित मंगलवार, 6 जून 2017 (21:13 IST)
पटना। (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मध्य प्रदेश में आंदोलनरत किसानों पर पुलिस फायरिंग की निंदा करते हुए इसे अमानवीय एवं शर्मनाक बताया है। यादव ने ट्विटर के जरिए पूरे घटनाक्रम पर मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि में अपना हक़ मांग रहे अन्नदाताओं को भाजपा सरकार द्वारा गोली से मरवाने की घटना बेहद दुखद, घोर निंदनीय, अति शर्मनाक एवं अमानवीय है।

भाजपा सीमा पर जवानों को, तो देश के अंदर किसानों पर गोलियां चलवाकर 'मर जवान, मर किसान' कर रही है।" उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर भी तंज कसते हुए कहा कि क्या यही अच्छे दिन हैं। राजद सुप्रीमों ने किसानों को अपना समर्थन देते हुए कहा कि तानाशाही भाजपा द्वारा किसानों की मांगो को कुचलने नहीं देंगे। हम ग़रीब, मज़दूर और किसानों के समर्थन में मज़बूती से खड़े हैं।

इससे पूर्व यादव ने सुबह अपने ट्वीट से मीडिया पर किये गये हमलों को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया था। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के जिले के पिपल्यामंडी में किसानों के उग्र आंदोलन के दौरान पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच हिंसक झड़प में गोली लगने के कारण छ: लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हैं। (वार्ता)



और भी पढ़ें :