गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Kejriwals wife Sunita questions ED, where is the liquor scam money
Last Updated : बुधवार, 27 मार्च 2024 (14:28 IST)

केजरीवाल की पत्नी सुनीता का ED से सवाल, कहां है शराब घोटाले का पैसा

Sunita Kejriwal
Arvind Kejriwals wife Sunita question to ED: दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने केन्द्रीय एजेंसी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि कथित शराब घोटाले के पैसे कहां है? सुनीता ने कहा कि ईडी को छापे के दौरान अभी तक कुछ भी नहीं मिला है। 
 
सबूत पेश करे ईडी : दिल्ली सीएम की पत्नी ने कहा कि पूर्व में गिरफ्तार किए गए संजय सिंह और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर से भी ईडी को कुछ भी नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि ईडी को शराब घोटाले के सबूत पेश करने चाहिए। 
सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी बिना बयान दर्ज किए हुई है। ईडी को छापे के दौरान एक पैसा भी नहीं मिला है।  
 
और बढ़ने वाली है केजरीवाल की मुश्किल : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। दरअसल, ईडी के बाद अब सीबीआई भी केजरीवाल की हिरासत मांग सकती है। ऐसे में यदि केजरीवाल ईडी के शिकंजे से मुक्त भी होते हैं तो सीबीआई का शिकंजा उन पर कस जाएगा। 
 
उल्लेखनीय है कि ‍केजरीवाल ने गिरफ्तारी के बाद जेल से ही सरकार चलाने का निर्णय लिया है। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है, जबकि भाजपा उनसे नैतिकता के आधार पर लगातार इस्तीफा मांग रही है। 
Edited by: Vrijendra Singh Jhala