जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी से पूछा, यह कैसा बंगाल बना दिया...

कोलकाता| Last Updated: गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (12:15 IST)
कोलकाता। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी बंगाल में हम मौलिक आवश्यकताओं के लिए जूझ रहे हैं। ये कैसा बंगाल बना दिया गया? विकास की चीजें बंगाल में पहुंच नहीं रही हैं। बंगाल में विकास की चीजों को पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है।
उन्होंने लोखो सोनार बांग्ला कैंपेन लांच करते हुए कहा कि ये कैंपेन 3 मार्च से 20 मार्च तक हर विधानसभा को कवर करेगा। जिस बात को प्रधानमंत्री जी ने कहा, उसे लेकर सोनार बांग्ला कैसे बन सकता है, उसको लेकर हम चलेंगे।

नड्डा ने कहा कि भाजपा बंगाल के विकास के लिए काम करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने के लिए आप सभी के सुझाव चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज करीब 40 करोड़ लोगों ने जनधन खाता खोला है। बंगाल में 1.92 करोड़ लोगों ने जनधन खाता खोला है। इन खातों में लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री जी ने 500-500 रुपए की सहायता राशि भेजी है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में मोदी सरकार की आयुष्मान योजना लागू करेंगे। अगर बंगाल हेल्थ क्षेत्र में पिछड़ा रहेगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा? इसलिए बंगाल को हेल्थ की दृष्टि से आगे बढ़ाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में एक नई संस्कृति हम देने वाले हैं, नो कट-मनी। भ्रष्टाचार मुक्त और विकास युक्त बंगाल हम देने वाले हैं।



और भी पढ़ें :