पुलवामा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 2 आतंकी घेरे में, 2 जवान घायल

सुरेश एस डुग्गर| पुनः संशोधित मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (10:30 IST)
जम्मू। पुलवामा जिले काकापोरा इलाके में स्थित मरवाल गांव में मंगलवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई। एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। मुठभेड़ में 500 आरआर के 2 जवान जख्मी हो गए हैं।
ALSO READ:
छत्रपति शिवाजी के नाम पर होगा आगरा का मुगल म्यूजियम, CM योगी ने दिए आदेश
इसी सूचना पर पुलिस, 50 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को सील करके तलाशी अभियान चलाया। अधिकारी ने बताया कि जिस जगह पर उनके छिपे होने की सूचना मिली थी, वहां सुरक्षाबलों की टीम के पहुंचते ही आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।
सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने जिस इलाके को घेर रखा है, वहां फिलहाल दो-तीन आतंकी छिपे हुए हैं।
कश्मीर जोन पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुलवामा के मारवाल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही सेना और पुलिस बल से सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने गोली बरसानी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग जारी है। इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।



और भी पढ़ें :