मोदी सरकार पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती, कहा- खुली जेल बन गया है जम्मू-कश्मीर

पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (20:02 IST)
श्रीनगर। (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने केन्द्र पर सुरक्षा के नाम पर उनकी आवाजाही पर रोक लगाने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें रामबियारा नाला जाने से रोका गया, जहां अवैध टेंडर के जरिए बालू का खनन हो रहा है।
ALSO READ:
भारती सिंह गिरफ्तार, घर से मिला गांजा
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा ने ट्वीट किया कि मुझे रामबियारा नाला जाने से स्थानीय प्रशासन ने रोका। यह वह स्थान है जहां पर अवैध टेंडर के माध्यम से बालू का खनन हो रहा है। हमारे संसाधनों को बाहर भेजा जा रहा है। स्थानीय लोगों को इलाके में भी जाने से रोका जा रहा है। हमारी जमीन और संसाधन भारत सरकार द्वारा बर्बाद किए जा रहे हैं। भारत सरकार हमारी अवमानना कर रही है।
उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि जम्मू-कश्मीर एक खुली जेल बन गया है लेकिन हम अपनी गरिमा, अधिकार और पहचान पर इस हमले के खिलाफ जी जान से लड़ेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह उनके नए कश्मीर के विचार हैं। रेत माफिया दिनदहाड़े काम कर रहे हैं, फिर भी हम से चुप रहने की उम्मीद की जाती है। एक नेता के रूप में, इन शिकायतों को स्पष्ट करने की मेरी जिम्मेदारी है। लेकिन भाजपा मेरे अधिकारों का घोर उल्लंघन कर रही है और सुरक्षा की आड़ में मेरी आवाजाही पर अंकुश लगा रही है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :