PM सुरक्षा चूक मामला : 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 जनवरी 2022 (20:06 IST)
हमें फॉलो करें
पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की है। इसी के साथ गृह मंत्रालय ने भी इस सुरक्षा के चूक की जांच के लिए एक समिति का गठन किया है, जो जल्द ही रिपोर्ट पेश करेगी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की फिरोजपुर यात्रा बड़ी सुरक्षा चूक का हवाला देते हुए रद्द कर दी गई थी।
खबरों के अनुसार, पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ यह एफआईआर 6 जनवरी को कुलगरी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज कराए गए बयान के आधार पर दर्ज की गई है। कुलगढ़ी थाना प्रभारी बीरबल सिंह के मुताबिक 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

थाना प्रभारी के अनुसार, हमारे पास संवेदनशील मामले के किसी भी विवरण का खुलासा नहीं करने के निर्देश हैं। मामले की जांच की जा रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को हिरासत में या गिरफ्तार नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि मोदी सुरक्षा में चूक का मामला काफी गर्माता जा रहा है। ने इस मामले पर एक लेवल कमेटी का गठन किया है, जो पूरे मामले की जांच कर रही है। उल्‍लेखनीय है कि प्रधानमंत्री का काफिला जब एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो प्रदर्शनकारी किसानों ने सड़क को बंद कर रखा था। प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर ही फंसे रहे।



और भी पढ़ें :