दिग्विजय का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, वाह जी महाराज वाह...

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 फ़रवरी 2021 (16:40 IST)
नई दिल्ली। बजट सत्र पर चर्चा के दौरान गुरुवार को राज्यसभा में उस समय बड़ा ही रोचक नजारा देखने को मिला, जब मध्यप्रदेश के दो दिग्गज नेताओं के बीच नोकझोंक हो गई। दरअसल, कभी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे और अब राज्यसभा में भाजपा के सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब कृषि कानूनों पर सरकार का पक्ष रखा तो कांग्रेस नेता ने अलग ही अंदाज में उन्हें बधाई दी।
दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि सिंधिया को बधाई। उन्होंने सभापति से कहा कि मैं आपके माध्यम से सिंधियाजी को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर सरकार का पक्ष बहुत ही अच्छी तरह से रखा। उन्होंने कहा कि पहले वे यूपीए का पक्ष भी बहुत अच्छे से रखते थे। उन्हें बधाई। वाह जी महाराज वाह....

इस सिंधिया ने मुस्कराते हुए दोनों हाथ जोड़ लिए और कहा कि आपका आशीर्वाद चाहिए। इस सिंह ने कहा कि आप चाहे जिस पार्टी में रहें हमारा आशीर्वाद आपके साथ था और हमेशा रहेगा। दरअसल, सिंधिया ने कांग्रेस पर कृषि सुधार के मुद्दे पर दोहरे रवैये का आरोप लगाया था। उल्लेखनीय है कि दोनों ही नेताओं के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है।



और भी पढ़ें :