Pulwama Attack : इमरान ने सबूत मांगे तो भड़के अमरिंदरसिंह, टि्वटर पर भी छाए पंजाब के सीएम

Captain Amarinder Singh
पुनः संशोधित मंगलवार, 19 फ़रवरी 2019 (16:40 IST)
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा पुलवामा हमले को लेकर सबूत मांगे जाने पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदरसिंह ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि आतंकवादी अजहर मसूद पाकिस्तान में ही है।

सिंह ने इमरान के बयान पर ट्‍वीट करते हुए कहा कि जैश-ए-मोहम्मद का सरगना बहावलपुर में बैठा है, जिसने आईएसआई की मदद से पुलवामा हमले की साजिश रची थी। उसे पकड़कर दिखाओ। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते तो हमें बताइए, हम आपके लिए यह कर देंगे। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा, मुंबई में हुए 26/11 हमले के सबूतों का क्या हुआ? सबूत तो उस समय भी दिए गए थे।
उल्लेखनीय है कि इमरान खान ने मंगलवार को अपने संबोधन में कहा कि भारत ने बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत सैन्य कार्रवाई करेगा तो पाकिस्तान भी जवाबी हमला करेगा।

ट्‍विटर पर लोगों ने अमरिंदर सिंह के रुख की खूब तारीफ की। आनंद तीर्थ देशपांडे नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि क्या शख्स हैं कैप्टन। जियो सरदार जी। आप भारत का गर्व हैं। रेणु ने कहा कि हमें आप पर गर्व है। शैलेन्द्र वर्मा ने कहा कि काश सिद्धू को भी आपकी तरह ही समझ आनी चाहिए, देश पहले। एक अन्य ने कहा कि इसे कहते हैं साहस। मनदीप ने लिखा, शानदार पा जी।




और भी पढ़ें :