शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. bulldozer in Jahangirpuri and Delhi politics
Written By
Last Updated : बुधवार, 20 अप्रैल 2022 (10:00 IST)

जहांगीरपुरी में MCD के बुलडोजर पर गरमाई दिल्ली की राजनीति, हरीश खुराना का ओवैसी पर पलटवार

जहांगीरपुरी में MCD के बुलडोजर पर गरमाई दिल्ली की राजनीति, हरीश खुराना का ओवैसी पर पलटवार - bulldozer in Jahangirpuri and Delhi politics
नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी में MCD द्वारा अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के फैसले पर दिल्ली की राजनीति गरमा गई। दिल्ली भाजपा ने जहां इस कार्रवाई का समर्थन किया वहीं AIMIM प्रमुख असद्दुदिन ओवैसी और आप नेता अमानतुल्लाह खान इसके विरोध में खुलकर सामने आ गए। इस बीच जहांगीरपुरी में भारी पुलिसबल तैनात किया गया हैै।
दिल्ली में भाजपा के वरिष्‍ठ नेता हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली भाजपा MCD द्वारा हटाए जा रहे एंक्रोच्मेंट की कार्यवाही का स्वागत करती है। लेकिन अमानतुल्ला खान और असदुदिन ओवैसी जैसे लोग 'बेचारा पॉलिटिक्स' कर रहे हैं। उसको हिंदू मुस्लिम रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कानून से ऊपर कोई नहीं।
 
इससे पहले आप नेता अमानतुल्लाह खान ने कहा था कि अमित शाह और भाजपा दिल्ली के शांति पूर्वक माहौल को रमज़ान के महीने में खराब करना चाहती है। उन्होंने कहा कि MCD का इस्तेमाल कर अब जहांगीरपुरी में एंक्रोच्मेंट के नाम पर बुलडोजर चलाने और एक ख़ास समुदाय को प्रताड़ित करने का नया फरमान जारी कर दिया गया इससे पूरे देश का माहोल खराब होगा।
 
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि अमित शाह और भाजपा दिल्ली के शांति पूर्वक माहौल को खराब करना चाहती है, MCD का इस्तेमाल कर अब जहांगीरपुरी में एंक्रोच्मेंट के नाम पर बुलडोजर चलाने और एक ख़ास समुदाय को प्रताड़ित करने का नया फ़रमान जारी कर दिया गया है। समय रहते लगाम नहीं लगी तो ये घटिया राजनीति देश को ले डूबेगी!
 
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर बीजेपी सरकार सहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस फैसले को बीजेपी का गरीबों पर जंग का ऐलान बताया है। उन्होंने इस फैसले पर दिल्ली के सीएम अरिविंद केजरीवाल की भूमिका को संदिग्ध बताया है।
ये भी पढ़ें
24 घंटे में कोरोना के 2067 नए मामले, संक्रमितों की संख्‍या में 65.7 प्रतिशत का उछाल