गुजरात में BJP सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना से निधन, PM मोदी ने जताया दु:ख

Last Updated: मंगलवार, 1 दिसंबर 2020 (21:55 IST)
अहमदाबाद। गुजरात के रहने वाले भाजपा सांसद का मंगलवार को चेन्नई के एक अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण के इलाज के दौरान हो गया। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यह जानकारी दी।भारद्वाज (66) जाने-माने वकील थे और इसी साल जून में राज्यसभा के लिए चुने गए थे। अगस्त में पार्टी की बैठकों और राजकोट में हुए रोड शो में भाग लेने के बाद वह से संक्रमित पाए गए थे।
ALSO READ:
क्या पूरे देश को लगेगा कोरोना का टीका? सरकार का बड़ा बयान
सांसद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक जताते ट्वीट किया कि गुजरात से राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाजजी एक प्रतिष्ठित वकील थे और समाजसेवा में तत्पर रहते थे। बहुत दु:ख की बात है कि हमने राष्ट्रीय विकास के बारे में चिंतन करने वाले एक विलक्षण और व्यावहारिक व्यक्तित्व को खो दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। ॐ शांति।
गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोडवाडिया ने भी भारद्वाज की मौत पर दु:ख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि गुजरात से हाल ही में निर्वाचित राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के शोक-संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। गुजरात के लोगों के लिए राज्यसभा में एक और आवाज और प्रतिनिधि को खो देना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले। (भाषा)



और भी पढ़ें :