शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. BJP leader Anurag Thakur said Arvind Kejriwal is a big liar
Written By
Last Modified: सोमवार, 22 अगस्त 2022 (18:51 IST)

केजरीवाल ‘बड़े झूठे’, उनके मंत्री ‘बहुत बड़े झूठे’ : अनुराग

केजरीवाल ‘बड़े झूठे’, उनके मंत्री ‘बहुत बड़े झूठे’ : अनुराग - BJP leader Anurag Thakur said Arvind Kejriwal is a big liar
शिमला। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘बड़े झूठे’ और उनके मंत्री ‘बहुत बड़े झूठे’ हैं। ठाकुर आप नेता मनीष सिसोदिया के इस दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि भाजपा  (भाजपा) ने उन्हें आप को तोड़ने पर मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी।
 
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया है कि भाजपा ने उनसे इस पेशकश के साथ संपर्क किया था कि अगर वह भाजपा में शामिल हो जाते हैं और आप को तोड़ देते हैं तो उनके खिलाफ सभी मामलों को बंद कर दिया जाएगा। सिसोदिया दिल्ली आबकारी नीति के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) द्वारा दर्ज प्राथमिकी में नामजद 15 लोगों में शामिल हैं।
 
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर ने कांगड़ा जिले में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि केजरीवाल बड़े झूठे हैं और ऐसा लगता है कि उनके मंत्री बहुत बड़े झूठे हैं।
 
उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शासन मॉडल विफल हो गया है, क्योंकि दिल्ली में आप सरकार का ध्यान मोहल्ला क्लीनिक से हटकर मोहल्ला ठेका (शराब की दुकानों) पर केंद्रित हो गया है।
 
भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना हैं, जबकि सिसोदिया मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि दोनों में से किसी ने भी दिल्ली में ‘शराब घोटाले’ के संबंध में अब तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। (भाषा)
 
ये भी पढ़ें
UP: सिपाही करता था महिला से आपत्तिजनक हरकत, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड