बड़ा हमला, प्रियंका बिगाड़ रही हैं उत्तर प्रदेश का माहौल

Last Updated: सोमवार, 30 दिसंबर 2019 (13:10 IST)
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे ने महासचिव प्रियंका गांधी पर उत्तर प्रदेश पुलिस को बेवजह बदनाम करने और राज्य का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है।
पांडे का कहना है कि कांग्रेस और उसके नेता असामाजिक और अराजक तत्वों के साथ खड़े हैं। केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर खास बातचीत में कहा की कांग्रेस बिना कारण नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रही है। यह कानून किसी की भी नागरिकता छीनने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए बना है।

नागरिकता संशोधन बिल सबसे पहले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार के समय तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने तैयार कराया था। भाजपा ने केवल उनकी सरकार के काम को आगे बढ़ा बढ़ाया है। पांडे ने कहा कि प्रियंका गांधी परिवार शुरू से ही सुरक्षा घेरा तोड़ता रहा है। चाहे राजीव गांधी हों या सोनिया या राहुल गांधी, सभी समय-समय पर सुरक्षा घेरा तोड़ते रहे हैं।
उन्होंने सवाल किया कि प्रियंका गांधी सीएए, एनपीआर का विरोध कर रहे आंदोलनकारियों के साथ क्यों खड़ी हैं? आंदोलन के दौरान हिंसा करने वाले, कानून तोड़ने वालों के साथ गांधी परिवार की हमदर्दी क्यों हैं, इसे स्पष्ट करना चाहिए। आंदोलनकारियों के घर जाकर
उनके प्रति सहानुभूति दिखाना क्या ठीक है? इसका जवाब कांग्रेसी नेताओं को देना होगा। विपक्ष भ्रम फैलाकर देश के विकास की प्रगति में रोड़ा बन रहा है। पूरे देश में अफवाह फैलाकर आंदोलन किया जा रहा है और हिंसा फैलाई जा रही है। देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय भाजपा ने अपना संकल्प पत्र देश की जनता के सामने रखकर वोट मांगे थे, जिसमें जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति, तीन तलाक, अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का वायदा किया था। पार्टी अपने वादों को पूरा कर रही है।



और भी पढ़ें :