Corona virus : नागपुर में 5 संदिग्ध मरीज अस्‍पताल से फरार, शहर में अलर्ट

Nagpur
पुनः संशोधित शनिवार, 14 मार्च 2020 (13:26 IST)
नागपुर। चीन में करीब 3 महीने पहले दस्तक देने वाले कोरोना (Corona virus) ने दुनियाभर में परेशानी बढ़ा दी है। भारत में भी के संक्रमण से अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 82 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के में अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के 4 संदिग्ध मरीज अस्पताल से फरार हो गए हैं। देर रात हुई इस घटना के बाद शहर में घोषित कर दिया गया है।
नागपुर में पुलिस ने न्यूज एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि इनमें से एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 4 की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। राहत वाली बात यह है कि पुलिस ने इन सभी को पकड़ लिया है और उनको जल्द ही अस्पताल में भर्ती करा दिया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक सभी मरीज अपने घर चले गए थे। आज इनकी मेडिकल रिपोर्ट आनी है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया से लौटे बीमार शख्स के संपर्क में ये सभी आ गए थे। इसलिए सभी को संदिग्ध के तौर पर अस्पताल लाया गया था और उनकी जांच चल रही थी। लेकिन कल रात चाय पीकर आने का बहाना बनाकर सभी अपने घर चले गए।

उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के अनुसार, महाराष्ट्र में 2 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में इसकी चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 19 पहुंच गई है।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर



और भी पढ़ें :