Samsung Galaxy F सीरीज के स्मार्टफोन अगले महीने हो सकते हैं लांच, कीमत 15 से 20 हजार के बीच

Last Updated: मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (18:45 IST)
की नई Galaxy F सीरीज पर लंबे समय से काम कर रहा है। खबरों के अनुसार इसे अगले महीने भारत में लांच किया जा सकता है। इस सीरीज में मिड सेगमेंट के पेश किए जाएंगे। नई Galaxy F लाइनअप के जरिए मीडियम से लेकर लोअर बजट स्मार्टफोन को उतार सकती है।
ALSO READ:
सस्ते हुए Samsung के धमाकेदार स्मार्टफोन्स, दामों में 500 से लेकर 1500 रुपए तक की कटौती
इस सीरीज में लांच होने वाले स्मार्टफोन की कीमत 15000 से 20,000 रुपए के बीच हो सकती है। खबरों के अनुसार साउथ कोरियाई टेक कंपनी Samsung दुनिया के दूसरे सबसे बड़े स्मार्टफोन मार्केट भारत में तेजी से अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाह रही है।


Galaxy F सीरीज में पहला लांच होने वाला स्मार्टफोन Galaxy F41 हो सकता है। खबरों के अनुसार Samsung
नई 'Galaxy F' को खासतौर से भारत के युवाओं की जरूरतों को देखकर तैयार किया है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में कैमरे पर भी खास ध्यान दिया जाएगा।
सैमसंग गैलेक्सी F41 कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। सैमसंग के सपोर्ट पेज पर गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है। अगर फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया होगा। पीछे की तरफ इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक फोन में Exynos 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम मिल सकती है। यह दो स्टोरेज वेरियंट और तीन कलर ऑप्शन में लांच किया जा सकता है।



और भी पढ़ें :