सस्ता Android स्मार्टफोन, WhatsApp Call भी कर पाएंगे रिकॉर्ड, जानिए कीमत और फीचर्स

पुनः संशोधित मंगलवार, 26 जुलाई 2022 (17:20 IST)
हमें फॉलो करें
A23s launched : अगर आप सस्ता खरीदना चाहते हैं तो Itel ने हाल ही एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। कम कीमत होने के साथ ही इसके फीचर्स भी धमाकेदार हैं। itel ने भारत में एक और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Itel A23S को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन से आप WhatsApp Call भी रिकॉर्ड कर पाएंगे। ए23एस स्काई सियान, स्काई ब्लैक, ओशन ब्लू के 3 रंगों में आता है और इसकी कीमत 5299 रुपए है।
ALSO READ:

10W फास्ट चार्जिंग और बढ़िया कैमरे के साथ आ रहा Vivo Y02S, कीमत 10 हजार से भी कम
स्मार्टफोन में सभी बेसिक फीचर्स दिए गए हैं। 4जी इनेबल्ड इस स्मार्टफोन में 480×854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 1.4GHz क्वाड कोर (SC9832E) प्रोसेसर दिया गया है। इसे 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसे आगे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए डेडिकेटेड स्लॉट भी है। फोन में 3020mAh की बैटरी दी गई है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2 एमपी का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है।
itel A23S स्मार्टफोन हिन्दी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, असमिया, बंगाली, कन्नड़, मलयालम, कश्मीरी, उर्दू, नेपाली, मराठी और उड़िया सहित अंग्रेजी और 14 अतिरिक्त भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में फेस अनलॉक फीचर भी है। स्मार्टफोन में कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं जैसे कि डुअल 4जी वीओएलटीई और वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2. यह फोन एंड्रॉइड 11 गो पर चलता है और सोशल टर्बो फीचर से लैस है। इसमें व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिंग, पीक मोड, कॉल अलर्ट और स्टेटस सेव जैसे फीचर्स शामिल हैं।



और भी पढ़ें :