शिवसेना 10 रुपए में खाना देगी, 1 रुपए में दवाई

पुनः संशोधित शनिवार, 12 अक्टूबर 2019 (12:15 IST)
मुंबई। के लिए भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। शिवसेना ने 10 रुपए में खाना और एक रुपए में देने का वादा किया है।
शनिवार सुबह मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि हमने अब तक जो भी वादे किए हैं, उन्हें पूरा किया है। हमारी कोशिश रहेगी कि गरीबों को 1 रुपए में दवाइयां मिलें और 10 रुपए में भरपेट खाना।
उन्होंने कहा कि 10 रुपए में खाना देने की घोषणा राज्य की तिजोरी को ध्यान में रखकर की गई है। उद्धव ने कहा कि मैं सोच-समझकर ही वचन देता हूं। इस अवसर पर वर्ली से उम्मीदवार और शिवसेना के उपप्रमुख आदित्य ठाकरे और वरिष्ठ नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद थे।
किसानों की बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस, एनसीपी समेत अन्य पार्टियों को आज किसानों की याद आ रही है जबकि हमारे लिए तो भूमिपुत्रों का मुद्दा पहले से ही था। उन्होंने कहा कि मैं किसानों को कर्ज मुक्ति का वचन देता हूं।
कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि उसके नेता शिंदे कहते हैं कि हम थक गए हैं। आप ही बताइए क्या थके हुए लोग आपकी परेशानियों को दूर कर पाएंगे?



और भी पढ़ें :