इमरती देवी की चुनावी सभा में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- 3 तारीख को हाथ के पंजे का बटन दबाना है...

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: रविवार, 1 नवंबर 2020 (00:09 IST)
डबरा। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हो रहे 28 विधानसभा के उपचुनाव
में भाजपा तथा के नेता धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी उम्मीदवारों के समर्थन में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं।
ALSO READ:
MP उपचुनाव में घमासान : पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- हां, मैं कुत्ता हूं क्योंकि...
वे अपनी चुनावी सभा में कांग्रेस पर लगातार हमला बोल रहे हैं। इस बीच डबरा में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में हुई चुनावी सभा में सिंधिया की जुबान फिसल गई। सिंधिया ने मंच से कहा कि 3 तारीख को हाथ के पंजे का बटन दबाना है, लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, उन्होंने बात संभाली और कहा कि कमल के फूल वाला बटन दबेगा और कांग्रेस के पंजे वाले बटन को बोरी-बिस्तर बांधकर यहां से रवाना करेंगे। सिंधिया की इस गलती पर मंच पर मौजूद इमरती देवी और दूसरे लोग भी मुस्करा दिए।
बोले हां मैं कुत्ता हूं : सिंधिया ने शाडोरा कस्बे में एक चुनावी सभा में कहा कि कमलनाथजी ने कहा कि मैं कुत्ता हूं। हां, कमलनाथजी मैं कुत्ता हूं, मेरी मालिक जनता है। हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि कुत्ता अपने मालिक की रक्षा करता है। क्योंकि अगर कोई मालिक को ऊंगली दिखाए, विनाशकारी नीति और भ्रष्टाचार दिखाए तो कुत्ता उसे कटेगा। मुझे गर्व है कि मैं अपनी जनता का कुत्ता हूं।
भाजपा सांसद के इस भाषण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें सिंधिया दर्शकों से पूछते दिख रहे हैं कि कमलनाथ अशोक नगर कब आए। उत्तर में लोगों ने बताया कि कमलनाथ अशोक नगर में कल (शुक्रवार) को आए थे।

खबरों के अनुसार, कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को अशोक नगर में एक चुनावी रैली में कमलनाथ की मौजूदगी में अपने भाषण में बिना किसी का नाम लिए ‘कुत्ता’ शब्द का इस्तेमाल किया था।
कृष्णम ने कहा था कि जब कमलनाथजी मुख्यमंत्री बने थे तो माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे थे, तब अशोकनगर के तत्कालीन विधायक का भी नाम आया था। तब जैसे कुत्ता अपने पिल्ले की रक्षा करता है, वैसे ही किसी ने इनकी भी रक्षा की थी।



और भी पढ़ें :