बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Kamal Nath will join Rahul Gandhi's Bharat Jodo Nyay Yatra in MP
Last Modified: मंगलवार, 20 फ़रवरी 2024 (17:16 IST)

MP में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ, बोले जीतू पटवारी, अब भाजपा के लिए नहीं बचा मसाला

MP में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ, बोले जीतू पटवारी, अब भाजपा के लिए नहीं बचा मसाला - Kamal Nath will join Rahul Gandhi's Bharat Jodo Nyay Yatra in MP
भोपाल। कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के अटकलों के सियासी एपिसोड के बाद अब कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की बैठक के बहाने पार्टी ने एकजुटता का प्रदर्शन किया। बैठक में जहां कमलनाथ वर्चुअली शामिल हुए वहीं कमलनाथ के सर्मथक छिंदवाड़ा जिले की 6 विधानसभा सीटों के विधायकों के शामिल होने को लेकर पार्टी के नेता सफाई देते नजर आए।

बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने की बात कही है। ऐसे में अब मीडिया और भाजपा के लिए कुछ बचा नहीं है कि उसमें वह मसाला ढूंढे। वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह ने साफ शब्दों में कहा कि कमलनाथ भाजपा में शामिल होने नहीं जा रहे। उन्होंने कहा कि 2 मार्च को राहुल गांधी की यात्रा मध्य प्रदेश पहुंचेगी और इसमें कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ दोनों भाग लेंगे। कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की खबरें महज़ अफवाह हैं और कुछ नहीं। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का मनोबल गिराने के लिए झूठी खबर भाजापा ने फैलाई।

वहीं बैठक में शामिल होने पहुंचे कमलनाथ समर्थक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ  नेता  है और कल भी कांग्रेस में थे,आज भी हैं और आगे भी रहेंगे। वहीं कमलनाथ के दिल्ली जाने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ को चेस्ट पेन हुआ जिसकी वजह से वह दिल्ली गए थे। वहीं आज की बैठक में छिंदवाड़ा के कांग्रेस विधायक नहीं पहुंचने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा के विधायक पहले भी बैठकों में नहीं आते  है।

ये भी पढ़ें
OLA, Ather को मिलेगी कड़ी टक्कर, इस कंपनी ने अब तक बेच डाले 100000 इलेक्ट्रिक स्कूटर