कांग्रेस पर शिवराज ने साधा निशाना, बोले- मैं पैसों पर रोने वाला मुख्यमंत्री नहीं

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (21:16 IST)
अशोकनगर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh) ने आज (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पैसे के नाम पर रोने वाले मुख्यमंत्री नहीं है, कहीं से भी लाऊं, कर्ज लूं, लेकिन प्रदेश की जनता को परेशान नहीं होने दूंगा, उनकी हरसंभव मदद करूंगा।
चौहान ने जिले के राजपुर कस्‍बे में आयोजित एक जनसभा में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए ये बातें कही। उन्होंने कहा कि कर्जा लेकर हम घी नहीं पीएंगे, उसे जनता को बांटकर उसकी जिंदगी संवारेंगे। चौहान के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने कई घोषणाएं भी कीं।
मुख्यमंत्री एवं
सिंधिया जिले के पिपरई और राजपुर में एक साथ पहुंचे। जहां सिंधिया ने मुख्यमंत्री के साथ अपनी जोड़ी को शिव-ज्योति एक्सप्रेस कहा और एक-एक किसान के घर खुशहाली लाने का वादा किया, तो वहीं मुख्यमंत्री ने अशोकनगर शहर को स्मार्ट सिटी बनाने और एक साल बाद कृषि महाविद्यालय खोलने की घोषणा की।

कमलनाथ द्वारा ग्वालियर में दिए गए बयान का जबाव देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिस कांग्रेस ने कर्जमाफी की बात कहकर वादा नहीं निभाया, फसल बीमा का पैसा उनकी सरकार में नहीं मिला, तीर्थ दर्शन योजना, कन्यादान योजना के पैसे के लिए लोग परेशान होते रहे, छात्र-छात्राओं के लेपटॉप की राशि नहीं मिली और जनता के कल्याण की योजनाएं बंद कर दीं। वे खुद को लायक और हमें लायक नहीं समझते हैं।


सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने मेरी दादी राजमाता सिंधिया को ललकारा तो दादी ने कांग्रेस सरकार को डुबा दिया। कांग्रेस ने मेरे पिता को ललकारा तो उन्होंने मप्र विकास कांग्रेस बनाकर अपनी हिम्मत दिखाई, वहीं कांग्रेस मेरे प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी करेगी तो सिंधिया आपकी ढाल-तलवार भी बनेगा। वर्ष 1980 में आपने मोती-माधव एक्सप्रेस देखी थी, अब मंच पर आपके सामने शिव-ज्योति एक्सप्रेस खड़ी हुई है, आपको वचन देता हूं कि यह शिव-ज्योति की जोड़ी एक-एक किसान के घर में खुशहाली लाकर रहेगी। (वार्ता)



और भी पढ़ें :