सरकार से कदम मिलाकर चलना होगा-शिवराज सिंह

भोपाल| भाषा| पुनः संशोधित रविवार, 8 दिसंबर 2013 (19:34 IST)
FILE
भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार की 'हैट्रिक' से उत्साहित मुख्यमंत्री ने जनता का आव्हान किया है कि सरकार बनाने के लिए उसने वोट तो दे दिया, लेकिन अब प्रदेश को विकास की ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए उसे उनके कदम से कदम मिलाकर सहयोग करना पड़ेगा।

प्रदेश में 230 सदस्यीय चौदहवीं विधानसभा के गठन के लिए गत 25 नवंबर को हुए चुनाव के बाद आज हुई मतगणना में सरकार बनाने के जादुई आंकड़े 116 की तुलना में तेजी से भारी बहुमत की ओर बढ़ रही भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर रविवार शाम पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा, जनता ने हमें लगतार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए वोट तो दे दिया, लेकिन अब उसे इस प्रदेश को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए सरकार के कदम से कदम मिलाकर चलना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की साढ़े छह करोड़ जनता ने इस चुनाव में पार्टी को जो प्यार, विश्वास और भरोसा जताया है, उससे हम अभिभूत हैं। यह जीत हमारी नहीं, इस प्रदेश की जनता की जीत है और हम उसकी सेवा करने को तत्पर हैं। हम शासक नहीं, जनता के सेवक हैं।

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं का भी आभार प्रकट करते हुए कहा, अब चुनाव हो गए और सब कुछ भूलकर जनसेवा में उन्हें जुट जाना होगा। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन और राजनीति में लांछनविहीन काम करना है और आगे बढ़ते जाना है, ताकि प्रदेश का एक-एक व्यक्ति खुशहाल हो, महिलाओं का मान, सम्मान और सुरक्षा मजबूत हो और यह प्रदेश अपने स्वर्णिम भविष्य की ओर बढ़े।
उन्होंने आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि चार-पांच माह बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली में भाजपा का परचम लहराना है और इस प्रदेश से भाजपा को इतनी बढ़त दिलानी है, ताकि केन्द्र में सरकार बनाने में इस प्रदेश का एक मुकाम बने। (भाषा)



और भी पढ़ें :