भोपाल में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के रोड शो के दौरान हंगामा

Last Updated: मंगलवार, 23 अप्रैल 2019 (15:06 IST)
में साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर के रोड शो के दौरान मंगलवार को उस समय हंगामा हो गया, जब दो युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की।

साध्वी प्रज्ञा का नामांकन पत्र भरने से पहले आज रोड शो था। रोड शो के दौरान दो युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की थी। इसी बीच, इन दोनों युवकों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पीट दिया। भाजपा का शक्ति प्रदर्शन माने जाने वाली इस रैली में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं विधायक कृष्णा गौर समेत कई दिग्गज नेता शामिल थे।

सोमवार को भरा था मुहूर्त फॉर्म : इससे पहले सोमवार को भी भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर मुहूर्त फॉर्म भरा था। इस मौके पर के साथ 11 पंडितों का एक दल भी पहुंचा था। अपना फॉर्म भरने के बाद कलेक्ट्रेट से बाहर निकलीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वे विधिवत अपना नामांकन मंगलवार को दाखिल करेंगी, लेकिन मुहूर्त होने के चलते आज मुहूर्त फॉर्म भरने आई थीं।
दिलचस्प बात ये है कि साध्वी प्रज्ञा अपना मुहूर्त फॉर्म भरने से पहले मौन व्रत पर थीं। वहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने प्रशासन पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे।

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो के दौरान हंगामा, काले झंडे दिखाने की कोशिश, दो युवकों को भाजपा समर्थकों ने पीटा, दो युवकों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की।


 

और भी पढ़ें :