हार के बाद हाहाकार, लक्ष्मण सिंह ने इशारों में सीएम कमलनाथ पर उठाए सवाल

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित शनिवार, 25 मई 2019 (16:43 IST)
भोपाल। लोकसभा चुनाव में में की करारी हार के बाद अब कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर विरोध के सुर उठने लगे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार रहे दिग्विजय सिंह के भाई और पार्टी के विधायक लक्ष्मणसिंह ने इशारों ही इशारों में पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठा दिया है।
ने ट्वीट कर लिखा कि 'कांग्रेस पार्टी के सभा कार्यकर्ता भाइयों-बहनों निराश न हो, जब मनुष्य पुनर्जन्म ले सकता है तो अपनी पार्टी भी पुर्नजीवित होगी, बस आवश्यकता है तो सही व्यक्ति को संगठन का काम देना'।

के इस ट्वीट के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। माना जा रहा है कि ट्वीट के जरिए लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर के नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।
मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हार के बाद लगातार पार्टी के नेता ही सवाल उठा रहे हैं। दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, जो चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक भी हैं, चुनाव के बाद मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने पर अपनी नाराजगी सार्वजनिक तौर पर जताई थी।
लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह के पूरे प्रचार अभियान की कमान लक्ष्मण सिंह ने ही संभाली थी। ऐसे में उनके इस ट्वीट के बाद सियासी खींचतान शुरू हो गई है।

रविवार को विधायक दल की बैठक : चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है।
शाम 4 बजे होने वाली बैठक में पार्टी के हार के कारणों की समीक्षा के साथ विधायकों से उनके क्षेत्र का पूरा फीड बैक लिया जाएगा। इसके साथ ही बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा हो सकती है, वहीं सूत्र बताते है कि बैठक में मुख्यमंत्री कोई बड़ा निर्णय भी ले सकते हैं।

 

और भी पढ़ें :