भोपाल में अमित शाह के मेगा रोड शो में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, लगे 'राहुल गांधी चोर' के नारे

भोपाल। लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भोपाल में बुधवार को भाजपा अध्यक्ष ने प्रत्याशी साध्वी के समर्थन में मेगा रोड शो किया। भोपाल उत्तर विधानसभा के भवानी चौक से शुरू हुआ रोड शो नादरा बस स्टैंड पर जाकर खत्म हुआ।
रोड शो का पूरा रास्ता भगवा रंग में रंगा नजर आया, वहीं हर तरफ 'मोदी-मोदी' की गूंज सुनाई दी। रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं ने रथ पर सवार पार्टी के राष्ट्रीय अमित शाह, उम्मीवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर तथा अन्य नेताओं का फूल बरसाकर स्वागत किया, वहीं रोड शो के दौरान उत्साहित कार्यकर्ताओं ने 'राहुल गांधी चोर' के नारे भी लगाए।
स्वस्ति वाचन और शंखनाद से शुरू हुआ रोड शो : अमित शाह का रोड शो ब्राह्मणों के स्वस्ति वाचन और शंखनाद के साथ शुरू हुआ। इस दौरान उमड़े जनसैलाब के बीच कार्यकर्ताओं ने 'भारतमाता की जय' और 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे लगाए।
हर तरफ गूंजे 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे : अमित शाह के रोड शो के दौरान हर तरफ फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाते हुए लोग दिखाई दिए। रोड शो के आगे चल रहे युवा अपने हाथ में 'फिर एक बार मोदी सरकार' और 'मैं भी चौकीदार' लिखे हुए बड़े पोस्टर लिए थे।
रोड शो में झूमे कार्यकर्ता : ढोल-नगाड़ों की थाप पर झूमते कार्यकर्ता। चारों तरफ से बरसते फूल और वातावरण में गूंजते मोदी-मोदी के नारे। यह दृश्य बुधवार शाम पुराने शहर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान दिखाई दिया। आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ शुरू हुआ रोड शो रात 10 बजे नादरा बस स्टैंड पर खत्म हुआ।
केसरिया साड़ी और नमो टीशर्ट पहनकर शामिल हुए कार्यकर्ता : रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के कार्यकर्ता विशेष साज-सज्जा के साथ रोड शो में शामिल हुए। महिला कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और सिर पर साफा बांधकर, तो वहीं युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पगड़ी और नमो टीशर्ट पहनकर काफिले के आगे चल रहे थे।

 

और भी पढ़ें :