विराट कोहली ने खुद को बताया 'अंडा खाने वाला शाकाहारी'! ट्विटर पर भड़के फैंस

Last Updated: मंगलवार, 1 जून 2021 (16:42 IST)

साल 2019 में विराट कोहली ने खुद को एक शाकाहारी बताया था। जो भी विराट कोहली को करीब से जानते हैं वह यह मानते हैं कि उन्हें खाना बहुत पसंद है लेकिन क्रिकेट को करियर चुनने के बाद विराट कोहली को अपने खान पान में बहुत बदलाव करना पड़ा।

साल 2018 की बात करें तो उन्होंने मांसाहार के साथ अंडे और दूध को भी त्याग दिया था। उन्होंने कहा था कि वह मांसाहार को छोड़ कर पूरी तरह शाकाहारी हो गए हैं। उन्होंने वेगन डाइट अपना ली थी। गौरतलब है कि वेगन डाइट वह होती है जो जानवरों से कहीं से कहीं तक संबंधित नहीं है।

लेकिन हाल ही में दिया एक इंटर्व्यू विराट कोहली के लिए जी का जंजाल बन गया है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम के एक सेशन में अपनी डाइट का खुलासा किया जिसके बाद से वह ट्विटर पर काफी ट्रोल हो रहे थे।

इंस्टाग्राम में हुए एक एएमए (आस्क मी एनिथिंग) सेशन में विराट कोहली ने एक सवाल के जवाब में कहा था उनकी डाइट में अंडे शामिल हैं। इसके बाद से ही ट्विटर पर उनके खिलाफ ट्रोल आर्मी ने हमला बोल दिया।
हालांकि ट्रोलों का गुस्सा इस बात से नहीं था कि विराट कोहली अंडे खाते हैं। लेकिन इस बात से था कि उन्होंने पहले खुद को शाकाहारी बताया और फिर अंडे खाने शुरु कर दिए। इस पर विराट कोहली की एक प्रतिक्रिया भी ट्विटर पर आयी है।
विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह हैं उन्होंने यह कहा था कि वह शाकाहारी हैं (यानि कि मांस ना खाने वाला)। एक लंबी सांस लीजिए और अपने शाकाहारी भोजन का आनंद लीजिए। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :