कोहली ने महिला टी-20 टीम से कहा, हमें आप पर गर्व है

indian women cricket tema
Last Updated: गुरुवार, 5 मार्च 2020 (15:06 IST)
नई दिल्ली। भारतीय पुरुष टीम के विराट कोहली ने की अगुवाई वाली महिला टीम को पहली बार आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने पर देते हुए कहा कि टीम के प्रदर्शन पर सभी को गर्व है।
ALSO READ:
523 रन बनाकर और 29 विकेट लेकर ICC Women's T20 World Cup के फाइनल में पहुंची
भारतीय महिला टीम ने ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने के कारण फाइनल में जगह बनाई। इंग्लैंड के खिलाफ सिडनी में उसका सेमीफाइनल मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था।
कोहली ने ट्वीट किया कि भारतीय महिला टीम को टी-20 विश्व कप फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई। हमें आप पर गर्व है और फाइनल के लिए आप सभी को शुभकामनाएं।
पूर्व भारतीय कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्विटर पर भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकामना दी, जो रविवार को मेलबोर्न में खेला जाएगा। सहवाग ने लिखा कि ग्रुप चरण में सभी मैच जीतने का पुरस्कार। भारतीय महिला टीम को रविवार के लिए शुभकामनाएं।
पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम के अजेय अभियान की प्रशंसा की। लक्ष्मण ने लिखा कि मैच होता तो अच्छा होता लेकिन भारतीय महिला टीम को टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने के लिए बहुत बधाई। यह ग्रुप चरण में 4 में से 4 मैच जीतने का पुरस्कार है। लड़कियों को 'महिला दिवस' के दिन होने वाले फाइनल के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।


और भी पढ़ें :