विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर खेलते समय चुलबुल पांडे बन जाते हैं : सोनाक्षी सिन्हा

Last Updated: शुक्रवार, 13 दिसंबर 2019 (22:28 IST)
मुंबई। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस खेल के दबंग हैं, चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिए खतरनाक हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 15 दिसंबर से शुरू होने जा रही 3 मैचों की से पहले सोनाक्षी ने विराट कोहली के लिए यह बात कही है। बॉलीवुड के दबंग और सोनाक्षी सिन्हा की इस साल रिलीज होने जा रही है और भारत-वेस्टइंडीज सीरीज से पहले ये दोनों अभिनेता पहले वनडे में नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर दिखाई देंगे।
सोनाक्षी ने एक प्रमोशनल वीडियो में कहा, मैंने सुना है कि विराट क्रिकेट के मैदान में एक दबंग की तरह है। वह चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिए खतरनाक हैं। इस सीरीज में निश्चित रूप से वाकई मजा आएंगा और हम स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियोज से टीम इंडिया को चीयर करेंगे। उल्लेखनीय है कि दबंग में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभाते हैं।

सलमान ने भी इस प्रमोशनल वीडियो पर कहा, संडे को हमारे साथ इस वनडे से जुड़िए और इसे फनडे बनाइए क्योंकि यही हमारा फंडा है। हम इस मुकाबले में दबंग विराट कोहली से एक और जबरदस्त पारी की उम्मीद करेंगे। इस सीरीज के तीसरे वनडे के समय 22 दिसंबर को प्रशंसक अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ को भी नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर देख सकते हैं।




और भी पढ़ें :