9 साल बाद शिखर धवन अलग हुए पत्नी से, आयशा मुखर्जी का दूसरा तलाक

शिखर धवन की पत्नी ने इंस्टा पोस्ट लिखकर किया तलाक का खुलासा

Last Updated: मंगलवार, 7 सितम्बर 2021 (23:53 IST)
साल 2012 में आयशा मुखर्जी से परिणय सूत्र में बंधे की शादी टूट गई है। उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी जिनका यह दूसरा तलाक है, ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इस बात का खुलासा किया। लंबे समय से दोनों के रिश्तों में खट्टास की खबरें आती थी लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफोलो भी कर दिया है। > आयशा ने एक लंबा पोस्ट लिखा और दूसरे तलाक के मायने समझाए> आयशा का यह पहला नहीं दूसरा तलाक है। यह उनके जीवन का एक ऐसा अनुभव है जिसे दुबारा कोई जीना नहीं चाहता। हालांकि आयशा ने पोस्ट में लिखना शुरु किया कि वह तलाक को एक गलत शब्द मानती थी जब तक उनका दूसरी बार तलाक नहीं हुआ।

"एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैं तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया। पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।"

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है। पहले पति से आयशा की दो बेटियां भी है।

शिखर के परिवार को थी रिश्ते से आपत्ति

आयशा शिखर धवन से 10 साल बड़ी थी, यह नहीं वह पहले से तलाकशुदा थी और उनकी 2 बेटियां भी होने के कारण शिखर धवन के परिवार वालों को इस रिश्ते से आपत्ति थी लेकिन अंतत उनकी शादी सिख परंपरा से 2012 में हो गई थी। जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली तक ने डांस किया था। उनके पिता हिंदुस्तानी बंगाली हैं और मां ऑस्ट्रेलियन।

आयशा की पहली शादी ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। उनकी पहली बेटी का जन्म साल 2000 में हुआ था और दूसरी बेटी का जन्म साल 2005 में हुआ था। पहली बेटी का नाम आलिया जबकि दूसरी बेटी का नाम रिया है।



और भी पढ़ें :