सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर बन गई हैं मॉडल, इस ऐड वीडियो में आई नजर

Last Updated: मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 (18:58 IST)
मास्टर ब्लास्टर को कौन नहीं जानता। जैसे सचिन तेंदुलकर ने कठिन परिश्रम से अपना नाम बनाया है वैसे ही उनके पुत्र पुत्री भी अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

जहां तेज गेंदबाजी से प्रभावित कर रहे हैं। वहीं ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया है। एक मशहूर कपड़े के ब्राँड के प्रमोशनल वीडियो में वह नजर आयी।

24 साल की सारा तेंदुलकर वेल्स की अदाकारा बनिता संधू के साथ और मुंबई के व्यवसायी जयदेव श्रॉफ की बेटी तानिया श्रॉफ के साथ इस वीडियो में नजर आ रही हैं।

सारा तेंदुलकर के साथ जो दो लड़कियां है उनका बॉलीवुड से कनेक्शन है। बनिता संधू को विकी कौशल की सरदार ऊधम सिंह के ट्रेलर में देखा गया था। वहीं तानिया श्रॉफ अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड बतायी जाती है। गौरतलब है कि अहान शेट्टी सुनील शेट्टी के बेटे हैं जिनकी हाल ही में तड़प नाम से एक फिल्म रीलीज हुई थी।














A post shared by (@saratendulkar)


इंस्टाग्राम पर है सारा की बड़ी फैन फॉलोइंग

सारा तेंदुलकर फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। उनके कुल 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनका यह वीडियो शूट देखकर तो यह लग रहा है कि वह भी जल्द ही बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाएँगी। ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री विज्ञापन की दुनिया से ही बॉलीवुड में एंट्री लेते हैं।

कुछ सालों पहले बॉलीवुड डेब्यू की उड़ी थी अफवाह

कुछ साल पहले एक वेबसाइट के मुताबिक सारा के बॉलीवुड में एंट्री लेने की खबर भी सामने आयी थी। बताया जा रहा था कि वह शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि बाद में यह अफवाह साबित हुई।

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा अपनी स्कूली पढ़ाई धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से करने के बाद ग्रेजुएशन के लिए लंदन गई थीं। उन्‍होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था।सारा ने लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज से मेडिसिन की पढ़ाई की है। उनकी मां भी एक डॉक्टर हैं।अब देखना होगा कि मेडिसिन से मॉडलिंग तक का सफर सारा तय करती हैं या नहीं।



और भी पढ़ें :