1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Sania Mirza gets a birthday wish from Shoaib Malik amid divorce rumours
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 15 नवंबर 2022 (16:07 IST)

तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दी जन्मदिन की मुबारकबाद

एक ओर जहां पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के तलाक की खबरें मीडिया में चल रही है, ऐसे में शोएब ने ट्विटर पर सानिया को जन्मदिन की मुबारकबाद देकर फैंस को चौंका दिया है।

अपने ट्विटर हैंडल पर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को टैग करके युगल फोटो अपलोड कर कैप्शन लिखा कि- जन्मदिन मुबारक हो, आपको एक अच्छी और स्वस्थ जिंदगी की कामना करता हूं। इस दिन का भरपूर मजा लीजिए।
गौरतलब है कि कुछ मीडिया खबरों में शोएब के एक मित्र के हवाले से दावा किया गया है कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो गया है। दोनों अलग अलग रह रहे हैं। कहा जा रहा है कि सानिया और शोएब के बीच तलाक की वजह पाकिस्तानी मॉडल आयशा ओमर है। इसी मॉडल के साथ मलिक ने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट किया था। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

सानिया मिर्जा ने किया शोएब मलिक के साथ निकाह

2010 में भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने हैदराबाद में अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा के साथ सगाई तोड़कर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह कर लिया था। शोएब का पूरा परिवार कराची में रहता है लेकिन शादी के बाद सानिया और शोएब दुबई के अपने घर में शिफ्ट हो गए थे। अब इन दोनों का एक बेटा भी है।

टी-20 विश्वकप 2021 के समय लेना चाह रहे थे संन्यास पर फैसला

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति मलिक की उम्र 39 साल है और वे पहले ही टेस्ट (35 मैच) और एकदिवसीय (287 मैच) से संन्यास ले चुके हैं।उन्होंने 285 मैचों में 7534 रन बनाए और 158 विकेट चटकाए।
शोएब 2009 टी-20 विश्वकप और 2017 आईसीसी चैंपिन्स ट्रॉफी का हिस्सा रहे। उन्हें 113 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव है।

सानिया मिर्जा का करियर भी है ढलान की ओर

सानिया ने हाल ही में घोषणा की थी कि यूएस ओपन 2022 उनके करियर का आखिरी टूर्नामेंट होगा और वह इसके बाद टेनिस को अलविदा कह देंगी, लेकिन इस चोट के बाद उनकी 'सन्यास योजना' में बदलाव आ गया।हालांकि अब उनका करियर भी ढलान की ओर है और अब वह ज्यादा टेनिस संभवत नहीं खेल पाएंगी।
 
ये भी पढ़ें
विश्वकप से पहले बेन स्टोक्स से वनडे संन्यास वापस लेने की गुजारिश करेगी ECB