सचिन और सहवाग ने शेफाली वर्मा को बताया रॉकस्टार

Shefali Verma
Last Updated: शुक्रवार, 28 फ़रवरी 2020 (20:53 IST)
मुंबई। लीजेंड और ने ऑस्ट्रेलिया में चल रहे महिला टी-20 विश्व कप में विस्फोटक प्रदर्शन कर रही 16 साल की युवा ओपनर शेफाली वर्मा की जमकर सराहना की है और उन्हें रॉकस्टार बताया है।

शेफाली के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम लगातार 3 मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और पिछले 2 मैचों में शेफाली प्लेयर ऑफ द मैच रही हैं। शेफाली अब तक टूर्नामेंट में 114 रन बना चुकी हैं और उन्होंने सर्वाधिक 8 छक्के मारे हैं। 16 साल की उम्र में शेफाली का प्रदर्शन शानदार उपलब्धि है। उनका स्ट्राइक रेट 172.72 है जिसके आसपास कोई अन्य खिलाड़ी नहीं है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन ने ट्वीट कर शेफाली के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, हमारी भारतीय टीम ने अब तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है और वह विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला काफी नजदीकी था और हमने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। यह देखना सुखद रहा कि शेफाली ने एक और महत्वपूर्ण पारी खेली। शेफाली ने इसके जवाब में कहा, आपकी हौसला अफजाई के लिए शुक्रिया सर। मैं अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना जारी रखूंगी।

सहवाग ने ट्वीट किया, वाह भई वह। लड़कियों का शानदार प्रदर्शन जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दबाव में संयम दिखाया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया। शेफाली वर्मा एक रॉकस्टार है। आनंद आ रहा है लड़कियों का परफॉरमेंस देखने में। शेफाली ने सहवाग को धन्यवाद देते हुए कहा, आपका धन्यवाद सर। आपके ये शब्द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान डायना इदुलजी ने भी शेफाली के प्रदर्शन की सराहना की है। उन्होंने कहा कि शेफाली का खेल उन्हें सहवाग की याद दिलाता है। उनके आक्रामक खेल ने को एक नई ताजगी दी है। भारत का शनिवार अपना आखिरी ग्रुप मुकाबला श्रीलंका से कैनबरा में खेलना है।


और भी पढ़ें :