सचिन तेंदुलकर के कमेंट से खुश हुए लाबुशेन, दिया यह जवाब...

Marnus Labuschen
Last Updated: बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (10:29 IST)
सिडनी। ने भारतीय स्‍टार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मिली तारीफ के बाद कहा कि यह बहुत अद्भुत है, मेरी नजर जैसे ही उस खबर पर पड़ी मैं पढ़ने के लिए आतुर हो गया। मैं जिनका अनुसरण करता हूं उनसे ऐसी प्रशंसा मिलना शानदार है। पिछले हफ्ते सिडनी पहुंचे सचिन ने मार्नस के खेल को देखकर कहा कि उन्‍हें अपने खेल की याद आती है।
सिडनी में युवा क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन के खेल को देखकर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि शानदार फुटवर्क ऑस्ट्रेलिया के मार्नुस लाबुशेन को विशेष बल्लेबाज बनाता है, जिसे देखकर उन्हें अपने खेल की याद आती है।

तेंदुलकर ने कहा, चोट लगने के बाद भी 15 मिनट तक मार्नस लाबुशेन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे लगता है कि यह खिलाड़ी खास है। उनमें कुछ विशेष बात है, उनका फुटवर्क बिलकुल सही है। फुटवर्क शारीरिक तौर पर नहीं, मानसिक तौर पर होता है।

सचिन ने कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को देख रहा था। जब स्टीव स्मिथ चोटिल हुए तो मैंने दूसरी पारी में लाबुशेन की बल्लेबाजी देखी। उन्होंने कहा, लाबुशेन को जोफ्रा आर्चर की गेंद पर चोट लगी, लेकिन इसके बाद 15 मिनट तक उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह उन्‍हें खास बनाता है। बुशफायर चैरिटी मैच में मार्नस लाबुशेन ने 50.42 की औसत से 353 रन बनाए।

गौरतलब है कि मार्नुस लाबुशेन पिछले साल 1104 रन बनाकर टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाल रहे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अवॉर्ड्स में लाबुशेन को साल 2019 का बेस्ट ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट खिलाड़ी भी चुना गया।


और भी पढ़ें :