1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Ricky ponting miffed with aussie batsman
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 18 दिसंबर 2020 (23:25 IST)

कंगारू बल्लेबाजों पर बिफरे पोंटिंग, अश्विन को हल्के में लेने से नाराज

एडिलेड:ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को हल्के में लेने का खामियाजा भुगतना पड़ा है।
 
रविचंद्रन अश्विन के अंतिम एकादश में शामिल किए जाने पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे। लेकिन इस ऑफ स्पिनर ने अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए एडिलेड टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्टेलियाई बल्लेबाजों को मुश्किल में डाल दिया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को एक रन के स्कोर पर चलता कर दिया।
 
उसके बाद अश्विन ने ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन को पवेलियन भेज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।
रिकी पोंटिंग ने चैनल7 से बातचीत में कहा, “ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अश्विन के खिलाफ जोरदार प्रहार करने की कोशिश करते दिखाई दिए। मेरे ख्याल से उन्होंने अश्विन को हल्के में ले लिया। बल्लेबाजों ने स्कोरबोर्ड को गतिमान बनाए रखने का प्रयास किया और उनका यह दांव उल्टा पड़ गया।”
 
अश्विन ने चांयकाल तक तीन विकेट झटके थे।वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा अपनी टीम की बल्लेबाजी से प्रभावित नहीं दिखे।
 
उन्होंने सोनी स्पोर्टस से कहा, “ आज बल्लेबाज काफी रक्षात्मक रहें। वे गेंदबाजों पर दवाब डालने की बजाया खराब गेंद के इंतजार में थे। उन्हें गेंदबाजों पर थोड़ा और दबाव डालना चाहिए था। भारतीय गेंदबाज मनचाही जगहों पर गेंद डालने में कामयाब रहे और उन्हें विकेट मिलते रहे।”(वार्ता)