भारत से मिली हार के बाद बीच मैदान पर श्रीलंकाई कप्तान पर आगबबूला हुए मिकी आर्थर, वीडियो वायरल

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (16:43 IST)

बीते दिन भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने रोमांचक जीत अपने नाम की। एक समय मैच भारत के हाथों से फिसल रहा था, लेकिन दीपक चाहर ने मौके पर अर्धशतकीय पारी खेल मैच की तस्वीर को ही बदल दिया।

चाहर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 69 रनों की नाबाद पारी खेली और भारत 3 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल रहा। मैच में भारत के सामने 276 रनों का लक्ष्य था और समय श्रीलंकाई गेंदबाज भारत पर हावी थे। टीम इंडिया का स्कोर 193/7 था और हार सिर पर मंडरा रही थी। तभी दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने आठवें विकेट के लिए नाबाद 84 रन जोड़ भारतीय टीम को एक यादगार जीत दिलाई।


हार के बाद तिलमिलाए श्रीलंका के कोच

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद श्रीलंका के हेड कोच मिकी आर्थर को बीच मैदान पर कप्तान दासुन शनाका के साथ बातचीत करते देखा गया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है। मैदान पर मिकी आर्थर काफी गुस्से में नजर आए। आर्थर को कप्तान दासुन शनाका के साथ तीखी बहस करते हुए देखा गया, जिसमें वह जाहिर तौर पर हारा का गुस्सा निकाल रहे थे।


वायरल वीडियो पर दी सफाई


आर्थर का यह वीडियो क्रिकेट के गलियारों में लगातार चर्चा का एक बड़ा विषय बना हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसेल अर्नाल्ड ने भी ट्वीट कर लिखा, ''ऐसी चीजे बीच मैदान पर नहीं होनी चाहिए बल्कि ड्रेसिंग रूम में यह बातचीत की जानी चाहिए।''


अर्नाल्ड के इस ट्वीट पर मिकी आर्थर ने भी जवाब देने का मौका नहीं छोड़ा और अपनी सफाई देते हुए कहा, ''मेरे और शनाका के बीच कोई तीखी बहस नहीं हो रही थी, बल्कि हमने एक महत्वपूर्ण चर्चा की जिससे टीम का भला हो सके और आप गलतफहमी फैलाने का काम ना करें।''



बता दें कि, मौजूदा समय में श्रीलंका क्रिकेट टीम एक बहुत बुरे दौर से गुजर रही है। हाल फिलहाल के समय में टीम का प्रदर्शन हर एक फॉर्मेट में निराशाजनक देखने को मिला है। भारत के खिलाफ सीरीज हारने से पहले टीम को इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।



और भी पढ़ें :