सहवाग ने मैक्सवेल को कहा था 10 करोड़ की चियरलीडर, आज पंजाब ने किया रिलीज

Glenn Maxwell
पुनः संशोधित बुधवार, 20 जनवरी 2021 (22:07 IST)


चंडीगढ़: ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर को आईपीएल 2021 के लिए रिलीज कर दिया है जबकि वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को रिटेन किया है।पंजाब ने मैक्सवेल और शेल्डन कॉट्रेल को रिलीज किया है। इसके अलावा उसने जेम्स नीशम, मुजीब उर रहमान सहित चार भारतीय खिलाड़ियों को भी रिलीज किया है।
गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल 2020 में बहुत सी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा था कि ग्लेन मैक्सवेल 10 करोड़ की चियरलीडर हैं। पंजाब की ओर से खेलने वाले मैक्सवेल ने पूरे टूर्नामेंट में 15 की औसत से कुल 108 रन बना पाए थे और महज 3 विकेट ले पाए थे।

हालांकि जैसे ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना शुरु किया उनकी खेल का कायापलट हो गया। भारत के खिलाफ 3 वनडे सीरीज में उन्होंने 167 और 3 टी-20 मैचों में 78 रन बनाए। लेकिन फिर भी प्रीति जिंटा ने मन बना लिया और
माना कि मैक्सवेल सिर्फ ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए ही बेहतर खेलते हैं फ्रैंचाइजी के लिए नहीं।

रिलीज खिलाड़ी: ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, हार्डस विलजोएन, जगदीश सुचित, मुजीब उर रहमान, शेल्डन कॉट्रेल, जिमी नीशम, कृष्णप्पा गौतम और तजिंदर सिंह
रिटेन खिलाड़ी: क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, प्रभसिमरन सिंह, मोहम्मद शमी, क्रिस जॉर्डन, दर्शन नालकंडे , रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार और इशान पोरेल।

शेष
राशि:
53.2 करोड़
रिक्त स्थानः 9 (5 विदेशी)

(वार्ता)



और भी पढ़ें :