IPL 2020 के लिए Kolkata Knight Riders को शतकधारियों की जरूरत : Brendon McCullum

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: गुरुवार, 19 दिसंबर 2019 (19:39 IST)
कोलकाता। के लिए (New Zealand) के स्टार बल्लेबाज और (Kolkata Knight Riders) के इस सत्र में मुख्य कोच पद पर आसीन किए गए (Brendon McCullum) ने कहा है कि उनकी टीम को शतकधारियों की आवश्यकता है।

मैकुलम ने IPL 2008 के ओपनिंग संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ 73 गेंदों पर 158 रन की शतकीय पारी खेली थी और बहुत लोकप्रिय हो गए थे। कीवी बल्लेबाज के हालांकि KKR को छोड़ने के बाद से टीम में उनके जैसा कोई शतकधारी नहीं रहा है।

इस सत्र में के मुख्य कोच का पद संभालने वाले मैकुलम ने कहा कि 11 वर्ष के सूखे को समाप्त करना जरूरी है। 38 वर्षीय बल्लेबाज गुरुवार को (IPL 2020) की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता पहुंचे।
उन्होंने कहा, मेरे बाद से कोई भी शतकधारी नहीं हुआ। क्या आप गंभीर हैं। हम इस समस्या को जल्द ही सुलझा लेंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि टीम को कुछ ऐसे बल्लेबाज मिलें जो बनाए।

उन्होंने कहा, बहुत सारे भारतीय क्रिकेटर हैं जो प्रतिभाशाली हैं। हम कोशिश करेंगे कि बढ़िया खिलाड़ियों का पूल तैयार कर सकें। KKR के साथ बतौर खिलाड़ी अपने कार्यकाल को लेकर मैकुलम ने कहा, इस बात को काफी समय हो गया। मुझे याद है जब मैं यहां पहली बार आया था। हमें नहीं पता था कि कैसे हम यहां खेलेंगे। लेकिन अब मैं इस टीम का कोच हूं जो काफी अच्छा अहसास है।

मैकुलम ने साथ ही KKR के प्रशंसको से अपनी टीम का समर्थन करने की अपील की है। उन्होंने कहा, मैंने अपने परिवार के साथ यहां काफी समय बिताया है। यहां वापिस आना बढ़िया है और खासकर ईडन गार्डन का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। यहां प्रशंसकों से शानदार समर्थन मिलता है। उम्मीद है कि हम आगामी सत्र में ट्रॉफी जीत सकें।



और भी पढ़ें :