मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Former Karnataka cricketer Hoysala dies due to cardiac arrest after match
Written By WD Sports Desk
Last Updated : शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (13:32 IST)

टीम की जीत का जश्न मनाते हुए K Hoyasala को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

के होयसला मध्यक्रम के बल्लेबाज थे और गेंदबाजी भी किया करते थे। होयसला ने अंडर-25 वर्ग में कर्नाटक टीम का प्रतिनिधित्व किया था

टीम की जीत का जश्न मनाते हुए K Hoyasala को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत - Former Karnataka cricketer Hoysala dies due to cardiac arrest after match
(Image Source : I m hoysala Instagram)

Former Karnataka cricketer Hoysala dies due to cardiac arrest after match Hindi News : क्रिकेट जगत में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर के होयसला (K Hoysala) जब मैदान पर तमिलनाडु पर अपनी टीम की जीत का जश्न मना रहे थे, दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई।

यह घटना बेंगलुरु के RSI क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मैच के दौरान हुई। एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में कर्नाटक की जीत के बाद टीम के साथ जश्न मनाते हुए के होयसला सीने में तेज दर्द के कारण मैदान पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे, उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेजाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


यह दुखद घटना गुरुवार, 22 फरवरी को सामने आई। के होयसला मध्यक्रम के बल्लेबाज थे और गेंदबाजी भी किया करते थे। होयसला ने अंडर-25 वर्ग में कर्नाटक टीम का प्रतिनिधित्व किया था। के होयसला कर्नाटक प्रीमियर लीग (Karnataka Premier League) में शिवमोग्गा लायंस के लिए भी खेले थे। 
 
बॉरिंग हॉस्पिटल और अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. मनोज कुमार के मुताबिक, क्रिकेटर को मृत अवस्था में लाया गया था और पोस्टमॉर्टम के बाद रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
 
डॉ. कुमार ने कहा, " दिल का दौरा पड़ने के कारण होयसला को मृत अवस्था में लाया गया था । हमने पोस्टमॉर्टम पूरा कर लिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।"
 
ये भी पढ़ें
अहमियत नहीं दिए जाने पर Janneke Schopman ने भारतीय महिला हॉकी टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दिया