नर्वस नाइंटीज में आउट हुए चेतेश्वर पुजारा, 2 साल से शतक का इंतजार बरकरार (वीडियो)

Last Updated: शनिवार, 28 अगस्त 2021 (16:36 IST)
हमें फॉलो करें

चेतेश्वर पुजारा लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन कल उन्होंने हेडिंग्ले के में जो मेहनत की थी उसका फल आज मिलेगा यह सोचकर वह चौथे दिन क्रीज पर उतरे।

लेकिन चेतेश्वर पुजारा तीसरे दिन के स्कोर में कोई रन नहीं जोड़ सके और 91 पर पगबाधा आउट हो गए।

लंबे समय से उनका फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय थी। लेकिन यह पारी पुजारा और टीम इंडिया दोनों के लिए राहत की खबर लेकर आया बस इस बात की कसक रह गई कि अगर यह पारी शतक में तब्दील हो जाती तो ज्यादा बेहतर रहता।

चेतेश्वर पुजारा ने 15 चौकों की मदद से 91 रन बनाए। कल उन्होंने पारी की शुरुआत काफी तेज करी थी। ओवरटन की गेंद पर चौका मारकर उन्होंने अपना 40वां अर्धशतक पूरा किया था।

रॉबिन्सन की एक गेंद पर उन्होंने बल्ला उठा दिया लेकिन गेंद उनके पैड पर लगी। हालांकि अंपायर ने उंगली नहीं उठाई लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ने रिव्यू लिया। क्योंकि पुजारा ने गेंद को खेलने की कोशिश नहीं की इस कारण बॉल ट्रेकिंग के आधार पर वह आउट करार दिए गए।
आखिरी बार उन्होंने शतक ऑस्ट्रेलिया की धरती पर साल 2019 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बनाया था जिसमें उन्होंने 193 रनों की पारी खेली थी। इस साल उनका बल्ला कम ही बोला था। उन्होंने इस ही साल इंग्लैंड के विरूद्ध चेन्नई के चिन्नास्वामी मैदान पर 77 रनों की पारी खेली थी।



और भी पढ़ें :