कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, शेफाली को बड़े शॉट खेलना पसंद है, हम उन्‍हें रोकना नहीं चाहते

Shefali Verma
पुनः संशोधित शनिवार, 29 फ़रवरी 2020 (15:07 IST)
मेलबर्न। भारतीय कप्तान ने शनिवार को कहा कि टीम प्रबंधन ने शेफाली वर्मा को अपना नैसर्गिक खेल खेलने की छूट दी है। हरमनप्रीत ने कहा, शेफाली को बड़े शॉट खेलना पसंद है और हम उन्‍हें रोकना नहीं चाहते। उन्‍हें आगे भी ऐसा खेल जारी रखना चाहिए। उल्‍लेखनीय है कि इस युवा बल्लेबाज ने में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है।
सोलह वर्षीय शेफाली ने अब तक टूर्नामेंट में 161 रन बनाए हैं और वे सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 4 मैचों में 18 चौके और 9 छक्के लगाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 161 है। शेफाली ने श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को 34 गेंदों पर 47 रन बनाकर भारत को 7 विकेट से जीत दिलाई।

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, शेफाली को बड़े शॉट खेलना पसंद हैं और हम उन्‍हें रोकना नहीं चाहते। उन्‍हें आगे भी ऐसा खेल जारी रखना चाहिए। भारत अपने सभी मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचा है और कप्तान ने कहा कि विजय अभियान बरकरार रखना महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, जब आप जीत दर्ज कर रहे हों, तब लय बनाए रखना महत्वपूर्ण होता है। आप वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं इसलिए आप लय टूटने का जोखिम नहीं उठा सकते। इस बीच श्रीलंका की कप्तान चमारी अटापट्टू शेफाली को 2 जीवनदान मिलने से खुश नहीं थीं। अटापट्टू ने कहा, हमारा स्कोर पर्याप्त नहीं था। हमने 2 मौके गंवाए विशेषकर शेफाली को जीवनदान दिए। उन्‍हें रोकना आसान नहीं था।


और भी पढ़ें :