Reliance Jio अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

Last Updated: गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (21:15 IST)
नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी जियो (Jio) अपने ग्राहकों को मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि उसने आईपीएल मैच दर्शकों तक सीधे पहुंचाने के लिए योजना पेश की है। उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी। आईपीएल मैच नौ अप्रैल से शुरू हो रहा है।
कंपनी के अनुसार, जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएल के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे। इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है।

बयान में कहा गया है कि जियो के प्री-पेड ग्राहकों को भी विभिन्न योजनाओं के तहत आईपीएल मैच देखने को मिलेंगे। इन विशेष ‘प्लान्स’ के साथ एक साल के लिए डिजनी हॉटस्टार उपलब्ध कराया जा रहा है।

बयान के अनुसार जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशेष नया जियो क्रिकेट ऐप शुरू किया जाएगा। इस पर मुफ्त में ‘स्कोर’ की जानकारी ली जा सकेगी। साथ ही वे क्विज में भाग लेकर ईनाम भी जीत सकते हैं।

रिलायंस जियो ने दावा किया है कि वह अकेला ऐसा ब्रांड है जो आईपीएल में भाग लेने वाली सभी आठ टीमों की भागीदार है। इससे जियो ग्राहकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ मिलने और कॉफी सेशन में उनके साथ रहने का मौका भी मिल सकता है।(भाषा)



और भी पढ़ें :