• Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2024
  3. आईपीएल 2024 न्यूज़
  4. ms dhoni fan entered ground at narendra modi stadium in gujarat titans vs chennai super kings match
Last Updated : शनिवार, 11 मई 2024 (15:59 IST)

MS Dhoni ने अहमदाबाद के मैदान में अपने फैन को सुरक्षा गार्डों से बचाया, वीडियो हुआ वायरल

dhoni fan
  • MS Dhoni ने GT के खिलाफ 3 छक्कों और एक चौके की मदद से 26 रन बनाए
  • नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा तोड़ धोनी से मिलने पंहुचा फैन 
  • गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हराया 
MS Dhoni fan Protected his fan from security guards at Narendra Modi Stadium :  MS Dhoni अपने सहज स्वभाव, 'Calm and Cool' नेचर के लिए जाने जाते हैं, सिचुएशन चाहे कैसी भी हो वे उसे बड़े ही शांत तरीके से सुलझाते हैं, आए दिन हम देखते हैं कि फैन्स अपने आइडल को गले लगाने, सेल्फी लेने के लिए सुरक्षा भी तोड़ देते हैं, लेकिन ऐसी सिचुएशन से वे किस तरह डील करते हैं यह उनके स्वभाव के बारे में बड़ा स्टेटमेंट देता है। 

 आईपीएल का 59वां मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs GT) के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया जहां महेंद्र सिंह धोनी से मिलने एक फैन सुरक्षा तोड़ मैदान में घुस गया जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। धोनी ने इस सिचुएशन को कैसे अपने अंदाज से डील किया वो वाकई देखने वाला है। फैन पहले मैदान में घुसा, धोनी के पास जाकर पहले उसने धोनी के पैर छुए, धोनी ने उसे उठाया और कंधे पर हाथ डाल कुछ कहते हुए साथ चलने लगे। फिर जब सुरक्षाकर्मी जब उसे खींच कर ले जाने लगे, धोनी ने उन्हें अपने हाथ से रोका और सुरक्षित बाहर जाने दिया। 



 
दुनिया के हर कोने में मौजूद धोनी के फैन 
MS Dhoni एक ऐसा नाम है जिनके फैन्स भारत में ही नहीं दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं, उन्होंने भारतीय टीम को जिस ऊंचाई पर पहुंचाया है वो वाकई सराहनीय है। उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप, 2007 आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को जीत दिलाई, तीन अलग-अलग सीमित ओवर टूर्नामेंट जीतने वाले एकमात्र कप्तान हैं। आईपीएल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने उनकी कप्तानी में 5 आईपीएल ट्रॉफियां जीती है। वे इस साल बतौर खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं और हो सकता है यह 42 वर्षीय खिलाड़ी का आखिरी आईपीएल हो।
 

 
मैच में क्या हुआ? 
कप्तान शुभमन गिल (104) और साई सुदर्शन (103) की शतकीय पारियों और दोनों के बीच शुरुआती विकेट के लिए 210 रन की दमदार साझेदारी के के बाद मोहित शर्मा (चार ओवर में 31 रन तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को 35 रनों से हराया। एमएस धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 11 गेंदों में 26 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 1 चौका लगाया।