बैंगलोर ने टॉस जीता और कोलकाता के खिलाफ बल्लेबाजी का निर्णय लिया

Last Updated: सोमवार, 20 सितम्बर 2021 (19:44 IST)
के दूसरे भाग के दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान विराट कोहली का यह 200वां आईपीएल मैच है और सभी मैच बैंगलोर के लिए ही उन्होंने खेले हैं।नाइट राइडर्स ने आलराउंडर वेंकटेश अय्यर को पदार्पण का मौका दिया है।बेंगलोर के लिए श्रीकर भरत और वानिंदु हसारंगा पदार्पण करेंगे। कागज और अंकतालिका पर बैंगलोर भारी तो है ही पिछले मैच में भी बैंगलोर ने कोलकाता को 38 रनों से हराया था। आरसीबी के 4 विकेट पर 204 रन के जवाब में केकेआर की टीम 8 विकेट पर 166 रन बना ही सकी थी। आरसीबी के लिए कायल जैमीसन ने 3 विकेट लिए थे। केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए।

दूसरी बार जब यह मैच होने वाला था तो के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद के खिलाफ होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद पूरा टूर्नामेंट ही स्थगित हो गया था।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली (सी), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, सचिन बेबी, काइल जैमिसन, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल।

कोलकाता नाइट राइडर्स : इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा।



और भी पढ़ें :