IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के पास विदेशी खिलाड़ियों का भयंकर संकट, उधार पर लेगी प्लेयर

Rajasthan Royals
पुनः संशोधित सोमवार, 26 अप्रैल 2021 (21:42 IST)
नई दिल्ली। चोट, बायो-बबल थकान और कोविड-19 के तनाव के कारण 4 विदेशी खिलाड़ियों के हटने से परेशानी का सामना कर रहे ने के मौजूदा सत्र के लिए दूसरी टीमों से खिलाड़ियों को उधार पर लेने के लिए संपर्क किया है।
और चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हैं जबकि लियाम लिविंगस्टोन ‘बबल’ थकान का हवाला देते हुए घर लौट गए। रविवार को एंड्रयू टाए ने भारत में कोविड-19 मामलों की वृद्धि से डर का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला किया। खिलाड़ियों के हटने के कारण राजस्थान रॉयल्स सबसे बुरी तरह प्रभावित टीम बन गई है।

टीम के एक सूत्र ने कहा कि टीम खिलाड़ियों को ऋण पर लेने की योजना बना रही है और इसके बारे में अन्य फ्रेंचाइजियों को लिखा है, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है।

आईपीएल का ऋण समय (लोन विंडो) सोमवार को शुरू हुआ है और यह लीग मैचों के खत्म होने तक जारी रहेगा।
ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका से आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया।

आईपीएल नियमों के मुताबिक दो से कम मैच खेलने वाले खिलाड़ी को ऋण दिया जा सकता है और वह अपने घरेलू फ्रेंचाइजी के खिलाफ नहीं खेल सकता है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 5 मैचों में 2 जीत दर्ज की है और गुरुवार को उन्हें दिल्ली में अपना अगला मैच खेलना है। (भाषा)



और भी पढ़ें :