34वें जन्मदिन पर पोलार्ड ने IPL 2021 में खेली सबसे खास पारी को किया याद, मुंबई इंडियन्स ने शेयर किया वीडियो

पुनः संशोधित बुधवार, 12 मई 2021 (19:56 IST)
मुंबई: तीन बार की आईपीएल विजेता (सीएसके) के खिलाफ एक मई को दिल्ली में के 27वें मुकाबले में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले (एमआई) के स्टार ने कहा है कि चेन्नई के खिलाफ मैच में वह बल्ले से अपनी आतिशी पारी की बजाय गेंदबाजी में लिए दो विकेटों से ज्यादा खुश थे।
मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर पोलार्ड का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें पोलार्ड ने अपने इस प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ किसी को क्रीज पर खड़े रहने की जरुरत थी। मेरे लिए वो काफी अच्छा दिन था, क्योंकि मैंने उस दिन ऑलराउंड प्रदर्शन किया था। इतने सारे रन बनाने के बावजूद मुझे लगता है कि मैं गेंदबाजी में मोईन अली और फाफ डू प्लेसी के विकेटों से ज्यादा प्रभावित हुआ था। मैं सिर्फ टीम को जिताने के बारे में सोचता हूं और जो जरूरी होता है वही करता हूं। ”
उल्लेखनीय है कि चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की थी। मोईन अली और फाफ डू प्लेसी की जोड़ी ने 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी कर दी थी और कोई भी गेंदबाज उनकी साझेदारी को तोड़ नहीं पा रहा था। इस बीच पोलार्ड ने गेंद पकड़ी और दो ओवरों में दोनों बल्लेबाजों काे आउट करके पवेलियन भेज दिया था।

इसके बाद पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर नाबाद 87 रन की पारी खेल कर मुंबई को रोमांचक जीत दिलाई थी। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया था।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरन पोलार्ड का आज 34वां जन्मदिन है। पोलार्ड ने आईपीएल 2021 में मुंबई टीम के लिए 7 मैचों में 56 की शानदार औसत से 168 रन बनाए और कुल 3 विकेट चटकाए जिसमें से 2 उन्होंने चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में लिए थे।(वार्ता)



और भी पढ़ें :