IPL 2020 : विराट कोहली ने आखिरी 5 ओवरों में Mumbai की शानदार गेंदबाजी का लोहा माना

Virat Kohli
Last Updated: गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (02:14 IST)
अबु धाबी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने डैथ ओवरों में (Mumbai Indians) की गेंदबाजी (Bowling) की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम 20 रन पीछे रह गई।
आरसीबी को 6 विकेट पर 164 रन पर रोकने के बाद मुंबई ने 5 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिए। आरसीबी के बल्लेबाज आखिरी पांच ओवर में 35 रन ही बना सके।

कोहली ने कहा, आखिरी पांच ओवरों में अजीब सी बल्लेबाजी रही। हमारे शॉट सीधे उनके फील्डर के पास जा रहे थे। मैदान पर ऐसा होता है।उन्होंने कहा, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और आखिरी पांच ओवर में हम 20 रन पीछे रह गए।कोहली ने कहा कि आखिरी दो मैच जीतकर उनकी टीम शीर्ष दो में जगह बना सकती है।

उन्होंने कहा, कुछ टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जल्दी करती हैं तो कुछ गलत समय पर खराब खेल जाती है। अंक तालिका को देखें तो निचले हॉफ की टीमें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। हमें दो मैच और खेलने हैं और दोनों जीतकर हम शीर्ष दो में रह सकते हैं।

मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने नाबाद 79 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, हालात जो भी हों, उसने बार-बार अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वे काफी दुखी होंगे, लेकिन मुझे लगता है कि वे चयन के काफी करीब हैं।
उन्होंने कहा, मैं चीजों को बाहर से ही देख रहा हूं। उन्‍होंने हमारी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और वे लगातार अपने बल्ले से ही जवाब दे सकते हैं। उम्मीद है कि वे हमारी खिताबी जीत का सूत्रधार बनेंगे।(भाषा)



और भी पढ़ें :