ट्रेंट बोल्ट बोले, यूएई के हालात में ढलना सबसे बड़ी चुनौती होगी

Last Updated: सोमवार, 14 सितम्बर 2020 (16:35 IST)
दुबई। लसिथ मलिंगा की अनुपस्थिति में की की करने के लिए तैयार न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का मानना ​​है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सत्र में सभी टीमों के लिए सबसे बड़ी चुनौती यहां की गर्म और उमसभरी परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाने की होगी।
ALSO READ:
IPL-13 : आईपीएल टीमों से जुड़े कीरोन पोलार्ड और CPL के खिलाड़ी
पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले बोल्ट 4 बार की इस चैंपियन टीम से पहली बार जुड़े हैं। मलिंगा के व्यक्तिगत कारणों से टूर्नामेंट से हटने के बाद उन्हें टीम में ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी। नई टीम से जुड़ने के बारे में बोल्ट ने कहा कि किसी भी गेंदबाज के लिए मुंबई इंडियंस की तरह बल्लेबाजी क्रम खिलाफ नहीं खेलना राहत की बात होगी।
मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में बोल्ट ने कहा कि हमारी सबसे बड़ी चुनौती रेगिस्तान के बीच में 45 डिग्री सेल्सियस के तापमान में खुद को तैयार करने की होगी। मैं एक बहुत छोटे देश न्यूजीलैंड से आता हूं, जहां अभी सर्दियों का मौसम है। वहां इस समय तापमान लगभग 7 या 8 डिग्री है।

उन्होंने कहा कि जाहिर है, मैंने कुछ अन्य फ्रेंचाइजियों का भी प्रतिनिधित्व किया है, लेकिन मैं इस मुंबई परिवार का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। अपने अनुभव से कहूं तो मैंने मुंबई के खिलाफ खेला है और जब आप ऐसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलते हैं, तो चुनौती डराने वाली होती है। इस मामले में इस बार दूसरी तरफ होना और इस शांत समूह का हिस्सा बनना अच्छा है।
यूएई में क्रिकेट खेल चुके बोल्ट ने कहा कि उनकी टीम की गेंदबाजी में किसी भी विरोधी टीम को पस्त करने का दमखम है। इस 31 साल के गेंदबाज ने कहा कि मैंने यहां थोड़ा क्रिकेट खेला है और मुझे पता है कि इस समय यहां परिस्थितियाँ काफी हद तक बदल सकती हैं। मुझे उम्मीद है कि यहां पिचें अच्छी होंगी। हमारे पास किसी भी विरोधी टीम को पस्त करने का कौशल है। मुंबई इंडियंस आईपीएल खिताब बचाने के अपने अभियान को 19 सितंबर को गत उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शुरू करेगी। (भाषा)



और भी पढ़ें :