IPL-13 : सुरेश रैना की कमी को CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करेंगे दूर

Last Updated: रविवार, 13 सितम्बर 2020 (19:32 IST)
चेन्नई। भारतीय टीम के (Krishnamachari Srikkanth) का कहना है कि (Chennai Super Kings) को ऑलराउंडर सुरेश रैना की कमी खलेगी लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन हालात को संभाल लेंगे और चेन्नई को एक बार फिर प्लेऑफ में ले जाने में कामयाब होंगे।
ALSO READ:
में को सुरेश रैना की कमी महसूस होगी : शेन वॉटसन
रैना के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचने के बाद निजी कारणों का हवाला देकर स्वदेश लौट गए थे। इसके कुछ दिनों बाद टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों की वजह से आईपीएल से हटने का फैसला किया था। श्रीकांत का मानना है कि धोनी को रैना से काफी मदद मिलती थी और उन्हें मैदान पर टीम के उप-कप्तान की ऊर्जा की कमी खलेगी।
श्रीकांत ने अपने यू-ट्यूब चैनल चिकी चीका में कहा, चेन्नई को रैना की कमी खलेगी। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी, बल्लेबाज, फील्डर और पार्ट टाइम गेंदबाज हैं और उपकप्तान के रुप में वह धोनी की काफी मदद करते थे। रैना टीम को काफी ऊर्जा देते थे और टीम यह सब मिस करेगी।
उन्होंने कहा, हरभजन का अनुभव भी टीम मिस करेगी। में स्पिन गेंदबाजों के लिए उम्मीद के अनुरुप वातावरण है, ऐसे में चेन्नई को हरभजन की भी कमी खलेगी। वह ऐसे वातावरण में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने चेन्नई के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। चेन्नई को दो झटके लगे हैं लेकिन धोनी इन हालात से पार पा लेंगे। ऐसे हालात को धोनी अच्छे से संभालते हैं। (वार्ता)



और भी पढ़ें :