IPL 13: जीत के करीब पहुंचकर मिली नाकामी का दुख है : मयंक अग्रवाल

Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (17:23 IST)
दुबई। के खिलाफ शानदार वापसी करके जीत की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग का पहला मैच हारने वाली किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ने कहा कि मैच को फिनिश नहीं कर पाने का उन्हें दुख है।
ALSO READ:
IPL-13 : दिल्ली कैपिटल्स ने 'सुपर ओवर' में किंग्स इलेवन पंजाब को 2 विकेट से हराया
जीत के लिए 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 5 विकेट 55 रन पर गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद अग्रवाल ने 89 रन बनाकर उसे 157 रन तक पहुंचाया। आखिरी 2 गेंद में पंजाब को 1 रन चाहिए था लेकिन ने दोनों गेंदों पर विकेट लेकर मैच को सुपर ओवर में खींचा जिसमें दिल्ली विजयी रही।
मयंक ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब टीवी से कहा कि यह कठिन दिन था लेकिन काफी सकारात्मक पहलू भी है। हमने जिस तरह से वापसी की, वह शानदार थी। नई गेंद से उम्दा गेंदबाजी की। इन हालात में पहुंचकर जीत नहीं पाने का बहुत दुख होता है।

उन्होंने कहा कि यह पहला ही मैच था। हम आगे जीतेंगे। पहला मैच इस तरह से खेलना शानदार था। हमें 1 ही रन चाहिए था और हमें जीतना चाहिए था। बेंगलुरु के इस 28 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि 158 रनों का स्कोर अच्छा था।
उन्होंने कहा कि यह अच्छा स्कोर था और ब्रेक में हमें पता था कि अच्छी साझेदारियां बनाने पर हम जीत सकते हैं। हमने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन अब आखिरी क्षणों के बारे में क्या कहूं। उन्होंने दिल्ली के हरफनमौला स्टोइनिस की तारीफ की जिसने 21 गेंदों में 53 रन बनाने के बाद गेंद से भी कमाल किया।

दिल्ली के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि स्टोइिनस की टीम का अच्छा प्रभाव रहेगा।

उन्होंने कहा कि टीम 6 गेंदबाजों के साथ उतरती है तो एक हरफनमौला की जरूरत होती है। स्टोइनिस ने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करके बता दिया कि वे बल्ले और गेंद दोनों के फन में माहिर हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :